रंग लाईं फैंस फैमिली और दोस्तों की दुआएं,15 दिनों के बाद आया राजू श्रीवास्तव को होश

Raju Srivastava Health Update 15: देश के दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत के लिए लगातार प्रार्थना कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। डॉक्टरों के अथक प्रयास ने रंग दिखाया है और अब आप सबके प्यारे राजू श्रीवास्तव को होश आ चुका है। पूरे 15 दिनों बाद राजू होश में आए हैं। इससे पहले 10 अगस्त को उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया और डॉक्टर्स की निगरानी में ट्रीटमेंट चल रहा था।

एएनआई ने जानकारी दी, “राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिन बाद होश आया। उनके निजी सचिव गरवित नारंग ने बताया कि राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है। उन्होंने आगे कहा, ‘राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया। इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया।’  बता दें कि सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था।

एक अन्य जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के इलाज के लिए डॉक्टर न्यूरो फिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं। डाक्टर्स का कहना है कि राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और अब इसका इलाज चल रहा है। राजू से जुड़ी कई तरह की खबरें इंटरनेट पर समय-समय पर वायरल होती रही हैं। हालांकि परिवार ने हमेशा ही फैंस से अपील की कि वो किसी भी तरह की अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान ना दें।  

सोशल मीडिया पर ये खबर सुनकर फैंस खुशी से उछल पड़े हैं। फैंस ने ट्वीट पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए…

राजू श्रीवास्तव की ताजा हेल्थ अपडेट करते सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने कहा-‘हां तक ​​​​मुझे पता है, उनकी प्रतिक्रिया सकारात्मक है और वह ठीक हो रहे हैं। बाकी सब प्रार्थना पर निर्भर करता है।’

Related Articles

Back to top button