यूकेडी ने मतदाताओं को अपनी ओर करने के लिए बड़ा वादा,चुनाव जीतने पर 10 हजार बेरोजगारी भत्ता देने का वादा

खनन के नाम पर उत्तराखंड को खोखला किया जा रहा है। जिसके खिलाफ सत्ता आने पर उत्तराखंड क्रांति दल विस्तृत जांच कराएगी। जिससे प्रदेश में हो रही लूट का पर्दाफाश किया जा सके। यह बातें उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय उपाध्यक्ष भुवन चंद्र जोशी ने बयान जारी करके कहा है। उन्होंने भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम के हरक सिंह रावत जी को प्यारे बच्चे की तरह डांटने वाले बयान पर एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि सभी बच्चे प्यारे होते हैं और मन के सच्चे होते हैं। हरक सिंह जी ने जो कहा सत्य ही कहा है और यह उनकी अंतरात्मा की आवाज है। यूकेडी यही  बात कई वर्षों से कहती आ रही है। हरक सिंह जी को अपनी अंतरात्मा की आवाज निर्भीकता से और डांट के डर के बिना रखते रहनी चाहिए। बच्चे को डांट का डर दिखाकर धमकाने की कोशिश का यूकेडी विरोध करती है।

हरक सिंह रावत जी के सकारात्मक कार्यों और उत्तराखंड के हित में यूकेडी उनके साथ हमेशा खड़ी रहेगी। भुवन जोशी ने आम आदमी पार्टी की ओर से 5000 महीना बेरोजगारी भत्ता देने को हास्यापद और यूकेडी का मुद्दा चुराने का आरोप लगाया। यूकेडी बेरोजगारों को 10 हजार प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने की मांग लगातार उठाती रही है। भुवन जोशी ने कहा की जिस तरह से पर्यावरण की दृष्टि से नियमों को ताक पर रखकर अनाप-शनाप खनन के पट्टे आवंटित किए जा रहे हैं, उन्हेंं देखते हुए यूकेडी सत्ता में आने पर सभी खनन के पट्टे तुरंत रद्द कर उनकी जांच करायेगी कि भाजपा की सरकार किस आधार पर खनन के पट्टे जारी कर रही है।

कहा कि उत्तराखंड की जनता ने अपनी क्षेत्रीय पार्टी यूकेडी को भरपूर सहयोग और समर्थन देने का मन बना लिया है। जनता ने देख लिया है कि भाजपा की सरकार ने उत्तराखंड को कर्ज के बोझ में धकेलने का काम किया है। कर्मचारियों को तीन-तीन महीने का वेतन नहीं मिल पा रहा है। सरकार के निगमों का घाटा बढ़ता जा रहा है। पलायन चरम पर है। उत्तराखंडवासी अपनी जमीन बेचने को मजबूर है। 2022 में यूकेडी ही सरकार बनाएगी और शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बनाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × four =

Back to top button