मीरा राजपूत ने इंस्टा स्टोरी पर सेल्फी सांझा करते हुए लिखा, मुझे अपने असली होंठ पसंद है, फ़िल्टर के उपयोग में कोई दिलचस्पी नहीं।

मीरा राजपूत ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ सेल्फी साझा करते हुए कहा कि वह अपने ‘असली होंठ’ से संतुष्ट हैं और सुझाव दे रही हैं कि उन्हें फीचर बढ़ाने वाले फिल्टर का उपयोग करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

केपशन में मीरा कहती है मुझे अपने असली होंठ पसंद हैं, धन्यवाद,” मीरा ने अपनी पहली पोस्ट पर लिखा, और उसके बाद एक और पोस्ट की, जिसमें मीरा ने एक लाल होंठ स्टिकर जोड़ा।

आपको बता दे मीरा राजपूत, दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी है। दोनों ने साल 2015 में गुरुद्वारे में परिवार की रजामंदी से शादी की थी और दोनों बंधन में बंध गए थे। मीरा काफी डाउन टु अर्थ है। वह खुद कहती है हमारा परिवार भी आम परिवार जैसा ही है।                                                                                                                                                                                   

मीरा अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, वह सोश्ल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मीरा राजपूत के  इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। उनकी पोस्ट में वेलनेस टिप्स से लेकर शाहिद और उनके दो बच्चों – बेटी मिशा और बेटे ज़ैन के साथ उनके पारिवारिक जीवन की जानकारी शामिल है। वह अपनी लाइफ स्टोरी से लेकर सब कुछ अपने इंस्टा पर शेयर करती है।

उन्होंने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा कि वह खुद को एक फिल्म परिवार के सदस्य के रूप में नहीं सोचती हैं। “मुझे लगता है कि किसी भी अन्य परिवार की तरह, हमारा भी, एक सामान्य परिवार है। मैं अपने घर को एक फिल्मी परिवार नहीं मानता। मेरे पति फिल्मों में काम करते हैं। यह उनका पेशा है, न कि ऐसा कुछ जो हमारे परिवार को बनाता है।

मीरा राजपूत ने हाल ही में एक गुजराती थाली तैयार करने के लिए अपने ससुर पंकज कपूर की पत्नी सुप्रिया पाठक की तारीफ की थी। मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ‘हंसा की नॉट-ए-खिचड़ी। सरस गुज्जू थाली, सुप्रिया बेन।

शाहिद की आखिरी रिलीज़ उनकी अब तक की सबसे बड़ी हिट थी – ध्रुवीकरण, कबीर सिंह। उन्होंने तब से जर्सी का फिल्मांकन पूरा कर लिया है, जो एक क्रिकेटर के बारे में एक खेल नाटक है जो एक आखिरी हुर्रे के लिए सेवानिवृत्ति से बाहर आता है। शाहिद द फैमिली मैन क्रिएटर्स राज और डीके . की एक सीरीज में स्ट्रीमिग डेब्यू भी करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + nine =

Back to top button