भारत में लॉन्चिंग हुई Oppo F19s ,जानें क्या है फीचर्स

ओप्पो ने अपने Oppo F19 स्मार्टफोन को इसी साल अप्रैल के करीब लॉन्च किया था और अब कंपनी इस सीरीज का नया स्मार्टफोन Oppo F19s पेश करने की तैयारी कर रही है। Oppo F19s की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। Oppo F19s को भारत में 27 सितंबर को शाम के तीन बजे पेश किया जाएगा और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। फ्लिपकार्ट पर फोन का एक पेज भी लाइव हो गया है। इसके अलावा ओप्पो इंडिया ने भी ट्वीट करके लॉन्चिंग तारीख की पुष्टि कर दी है।

Oppo F19s को लेकर कंफर्म हो गया है कि फोन में 33W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पंचहोल डिस्प्ले मिलेगी। फोन को दो कलर वेरियंट ग्लोविंग ब्लैक और ग्लोविंग गोल्ड में पेश किया जाएगा। Oppo F19s को गीकबेंच पर भी देखा गया है जहां से फोन के कई फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है।

Oppo F19s की स्पेसिफिकेशन
Oppo F19s को लेकर ओप्पो ने भी कई सारे टीजर जारी किए हैं जिसके मुताबिक फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जिसके साथ 33W की फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। फोन में 3D कर्व्ड बॉडी होगी।

Oppo F19s को स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और एंड्रॉयड 11 के साथ पेश किया जा सकता है। कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 6.43 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

Oppo F19s के अलावा कंपनी Oppo Reno 6 Pro 5G का दिवाली एडिशन और Oppo Enco Buds को ब्लू कलर में पेश कर सकती है। Oppo F19s की बिक्री फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज 2021 सेल में शुरू हो सकती है जिसकी शुरुआत 7 अक्तूबर से होने वाली

बता दें कि ओप्पो ने हाल ही में ओप्पो कम्युनिकेशन लैब की शुरुआत की है। इसके लिए कंपनी ने Ericsson के साथ साझेदारी की है। इस लैब में 5G नेटवर्क को लेकर रिसर्च और डेवलपमेंट होंगे। ऐसे में ग्राहकों को अन्य कंपनियों के मुकाबले ओप्पो के फोन में 5जी को लेकर कई सारे एक्सक्लूसिव फीचर्स मिल सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 6 =

Back to top button