भारती सिंह ने 15 किलो वजन किया कम, डायट मील वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपने वेट को लेकर काफी चर्चा मे हैं। भारती (Bharti Singh Weight Loose) ने बिना किसी एक्सरसाइज केवल अपने डायट से 15 किलो वजन लूज किया है। जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने खुद कहा था कि अब वो पहले से अच्छा महसूस करती हैं, और अब उनकी सांस भी नहीं चढ़ती। अपने वजन, डायट और लाइफस्टाइल की चर्चाओं के बीच भारती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपना फुल मील दिखाती नजर आ रही हैं।

भारती की बेस्टफ्रेंड जैस्मीन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें भारती (Bharti Singh Viral Video)खाना खाती नजर आ रही हैं। भारती अपनी थाली में दाल चावल और उसपर घी डालती हैं। इतना ही नहीं वो साथ में आलू की सब्जी भी खाती हैं। जिसपर जैस्मीन उनसे कहती हैं कि – ‘ये भारती के पतले होने का राज, चार चम्मच घी, घी के तड़के वाली दाल और आलू की तेल से भरी हुई सब्जी’ । वहीं भारती भी अपना मील एंजॉय करते हुए कहती हैं कि टाइम देखो जरा मैं कब खाना खा रही हूं।

भारती (Bharti Singh) का ये वीडियो कोईमोई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो तेजी से वायरल गो रहा है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें, भारती अपने वजन को लेकर बिना झिझके हमेशा खुलकर बात करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने 15 किलो वजन करने को लेकर पति हर्ष के रिएक्शन पर भी बात की। इसी के साथ भारती सिंह ने खुलासा किया कि वो इंटरमिटेंट फास्टिंग को फॉलो करती हैं।

भारती (Bharti Singh)कहती हैं कि वो खुद हैरान हैं कि उन्होंने इसे स्ट्रिक्टली फॉलो कर लिया, साथ ही वो खुश ही हैं ऐसा करने से उन्हें प्री एग्जिस्टिंग बिमारी जैसे डायबिटीज और अस्थमा जैसी बिमारियों में भी मदद मिली है। बता दें, भारती का वजन पहले 91 किलोग्राम था और अब वो 76 किलोग्राम की हैं। भारती अपने इस अचीवमेंट से खुश हैं और कहती हैं कि “अभी सांस नहीं चढ़ती और हल्का हल्का फील होता है। मेरा डायबिटीज और अस्थमा भी कंट्रोल में आ गया है” । फिल्हाल भारती डांस दीवाने शो को होस्ट कर रही हैं, साथ ही कपिल शर्मा शो में भी नजर आ रही हैं।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × four =

Back to top button