भाजपा महिला मोर्चा की दो दिवसीय बैठक शुरू ,कई मुद्दों पर होगी चर्चा 

भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक कुछ ही देर में शुरू होगी। देहरादून के सुभाष रोड स्थित एक होटल में चल रही इस बैठक में मोर्चा की रा ष्ट्रीय अध्यक्ष वनथी श्रीनिवासन, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद हैं। इसमें जिन राज्यों में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव हैं, उसकी रणनीति समेत महिला उत्थान से जुड़े विभिन्न विषयों पर कार्यसमिति में मंथन होगा।

बैठक में मोर्चा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ ही विभिन्न राज्यों की प्रदेश अध्यक्ष व महामंत्री, पार्टी की लोकसभा सदस्य, भाजपा शासित राज्यों की महिला सशक्तीकरण मंत्री समेत 200 से ज्यादा प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं।

मुख्यमंत्री होंगे मुख्य वक्ता
शनिवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय में मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत ने पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। इस अवसर पर मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भी उपस्थित थीं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उद्घाटन सत्र में मुख्य वक्ता होंगे। 

दीप्ति रावत के मुताबिक रविवार की शाम देश से पधारी सभी प्रतिनिधियों को ऋषिकेश में गंगा आरती के दर्शन कराए जाएंगे। 27 सितंबर को समग्र बैठक चार सत्रों में होगी। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश उपस्थित रहेंगी। 

प्रभारी व मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष दून पहुंची
भाजपा महिला मोर्चा के प्रभारी दुष्यंत गौतम व राष्ट्रीय अध्यक्ष वानती श्रीनिवासन शनिवार को देहरादून पहुंचे। दून पहुंचकर उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में उनकी प्रतिमा पर पुष्प गुच्छ अर्पित कर उनको नमन किया।
नड्डा वर्चुअल करेंगे संबोधन
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी राष्ट्रीय कार्यसमिति के एक सत्र को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × one =

Back to top button