बीजेपी सरकार ने कोरोना के चलते टाले चुनाव, 3.5 करोड़ लोगों को डालना था वोट

देशभर में आई कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से लोगों का हाल बेहाल है। पूरे देश में हर दिन कोरोना के नए मामले पुराने रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। बात अगर कर्नाटक की करें तो कर्नाटक में भी लगातार कोरोना संक्रमण फैल रहा है। इस बीच कर्नाटक सरकार ने एक सख्त निर्णय लेते हुए जिला पंचायत और तालुका पंचायत चुनाव स्थगित करने का फैसला किया है।

कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने आज जानकारी दी कि, अधिकारियों और विशेषज्ञों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक के बाद निर्णय लिया गया है कि, राज्य सरकार ने जिला पंचायत और तालुका पंचायत चुनाव को स्थगित कर दिया है। उन्होंने आगे बताया कि इन चुनावों में 3.5 करोड़ से अधिक लोग भाग लेंगे इसलिए प्रदेश में संक्रमण का खतरा बढ़ने की उम्मीद है इसलिए कैबिनेट में इसे स्थगित करने पर फैसला लिया जाएगा और चुनाव आयोग को भेजा जाएगा।

इससे पहले बंगलुरु में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों की संख्या को देखते हुए द्रौपदी करगा शक्तिशोथ से जुड़े उत्सव को भी रद्द कर दिया गया है।

बता दें कि कर्नाटक में बढ़ते COVID-19 मामलों ने लगातार दहशत और चिंता बना दी है। राज्य में 81 मौतों के साथ रविवार को यहां संक्रमण के 19,067 नए मामले दर्ज किए गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + sixteen =

Back to top button