बंगाल में 100 ग्राम कोकीन के साथ बीजेपी का युवा नेता हुए गिरफ्तार

बंगाल भाजपा युवा मोर्चा की महासचिव पामेला गोस्वामी, एक दोस्त के साथ, प्रबीर कुमार डे के रूप में पहचानी गई थीं, जब उनकी कार में दोनों को नंगा कर दिया गया था

खबरों के अनुसार, कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का युवा चेहरा पामेला गोस्वामी को दक्षिण कोलकाता के अपस्केल न्यू अलीपुर इलाके से लाखों रुपये के कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया।

भाजपा के युवा-विंग नेता एक दोस्त के साथ थे, जिसकी पहचान प्रबीर कुमार डे के रूप में की गई थी, जब उनकी कार में दोनों को नंगा कर दिया गया था।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि लगभग 100 ग्राम कोकीन “कुछ लाख रुपये मूल्य का” गोस्वामी के हैंडबैग और कार के अन्य हिस्सों में पाया गया।

टिप-ऑफ पर कार्रवाई करते हुए, न्यू अलीपुर पुलिस स्टेशन के कई लोगों ने गिरफ्तारियां कीं, जब बंगाल भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव गोस्वामी वाहन पार्क कर रहे थे।

एक अधिकारी ने कहा, “वह काफी समय से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल थी। आज हमें जानकारी मिली कि वह अपने सप्लायर प्रबीर के साथ खरीददारों को ड्रग्स सौंपने के लिए मौके पर पहुंच रही थी।”

आठ वाहनों में पुलिसकर्मियों की एक टीम ने गोस्वामी की कार को घेर लिया और तुरंत उसे पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बीजेपी के युवा नेता के सुरक्षाकर्मी, जो उसी वाहन के अंदर थे, को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा, “मामले की जांच चल रही है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह किसी ड्रग रैकेट में शामिल है या नहीं।”

बीजेपी का कहना है कि गोस्वामी को फंसाया जा रहा था

भाजपा ने कहा कि यह संदेह है कि गोस्वामी को फंसाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर वह दोषी पाया जाता है, तो कानून को अपना रास्ता अपनाना चाहिए।

पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह लगाया गया है। कानून अपना पाठ्यक्रम लेगा लेकिन क्या किसी के द्वारा कोकीन कार में रखी गई थी? आदर्श आचार संहिता लागू होना अभी बाकी है और पुलिस अभी भी राज्य सरकार के अधीन हैं। इसलिए, कुछ भी संभव हो सकता है। ”

“हमने पहले देखा था कि राज्य पुलिस ने कई भाजपा कार्यकर्ताओं को हथियारों के मामलों में नामित किया था। मुझे इस घटना के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, इस कारण मैं अधिक नहीं कह पाऊंगा। पामेला एक युवा लड़की है। अगर उसने कुछ भी किया है। बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि कानून गलत है।

इस बीच, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भगवा पार्टी की खिंचाई की और कहा कि यह शर्म की बात है कि इसकी तह में जाने वाली महिलाएं भी ऐसे गैरकानूनी कामों में लिप्त पाई गईं।

बंगाल के मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा, “पहले हमने कई भाजपा नेताओं को बाल तस्करी और अब मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल देखा। वे हर बार साजिश रच सकते हैं।”

रिपोर्ट के अनुसार, गोस्वामी ने इससे पहले 2019 में भाजपा में शामिल होने से पहले एक एयर होस्टेस, एक मॉडल और टीवी सीरियल अभिनेता के रूप में काम किया था। बाद में उन्हें हुगली जिले के लिए युवा मोर्चा के महासचिव और युवा मोर्चा पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =

Back to top button