फोटो शेयरिंग प्लैटफ़ार्म से मेरे अकाउंट पर प्रतिबंध लग जाए तो यह सम्मान की बात होगी, स्टोरी पर शेयर किया मैसेज।

इंस्टाग्राम ने हाल ही में कंगना की पोस्ट करदी, जिसमें उन्होने ‘कोविड -19’ को ध्वस्त करने की धमकी दी थी, अभिनेता कंगना रनौत ने अब कहा है कि फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर भी अब मेरे अधिकारक अकाउंट पर प्रतिबंध लग जाए तो यह ‘सम्मान होगा। उन्होंने कहा कि वह खुद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद करेंगी जिसने सवाल पूछने की हिम्मत की और ‘उन्हें असहज बना दिया’। सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लेते हुए कंगना ने लिखा, “इंस्टाग्राम पर हर कोई पूंजीवाद का शिकार है, पूरी तरह से पूंजीवाद और उपभोक्तावाद की दीमक द्वारा खाए गए युवाओं की राष्ट्र के प्रति उदासीनता और तिरस्कार है और इसका संकट भयावह है, मानवीय मूल्यों की कमी सहानुभूति और राष्ट्रवाद उन्हें बदसूरत और बेकार बना देता है। इस मंच ने कभी भी मुझसे अपील नहीं की और मैं यहां आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, यह सम्मान होगा।

जब मैं वापस देखूंगी तो मुझे याद होगा कि मैं फिट नहीं थी मैंने उन्हें असहज कर दिया मैंने सवाल पूछे और उन्हें खरीदने और बेचने से परे धकेल दिया जब आप पीछे देखते हैं तो आप खुद को क्या देखेंगे? एक झुंड में मीक आज्ञाकारी भेड़ शोषण या शोषण करने के लिए इंतजार कर रहे हैं? ” रविवार को, कंगना ने कहा कि वह इंस्टाग्राम पर एक सप्ताह से अधिक समय तक नहीं रह सकती हैं ’, उनके पोस्ट के बाद उनकी कोविड -19 निदान की घोषणा की गई।

इंस्टाग्राम ने मेरी पोस्ट को हटा दिया है जहां मैंने कोविड को ध्वस्त करने की धमकी दी थी क्योंकि कुछ लोग आहत थे। मतलाब के आतंकवादियों और साम्यवादियों के सहानुभूतिकर्ताओं के बारे में कहा जाता है कि ट्विटर पे लेकिन (मैंने ट्विटर पर आतंकवादी और साम्यवादी सहानुभूति देने वालों के बारे में सुना था) लेकिन कोविड फैन क्लब का कमाल। इंस्टा पर यहां दो दिन हो गए हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यहां एक सप्ताह से ज्यादा चलेगा, “उसने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, कई हंसी के एमोजिस को जोड़ा।

इस महीने की शुरुआत में, कंगना के ट्विटर अकाउंट को हाल ही में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों और उनके बाद के पदों के लिए स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। एक बयान में, उन्होने ‘गोरे’ लोगों को ‘एक भूरे रंग के व्यक्ति’ के हक के प्रतिबंध के सबूत के रूप में बुलाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + fourteen =

Back to top button