पूजा हेगड़े से लेकर रकुल प्रीत तक, सभी सेलेब्स उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कर रहे कामना।

अल्लू अर्जुन कोविड-पॉजिटिव का परीक्षण करता है। पूजा हेगड़े से लेकर रकुल, सेलेब्स उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कर रहे कामना।

अल्लू अर्जुन ने कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पूजा हेगड़े, रकुल प्रीत, राशी खन्ना और अन्य हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

बुधवार (28 अप्रैल) को, अल्लू अर्जुन ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्होंने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। डॉक्टर की सलाह के अनुसार, उन्होंने हैदराबाद में अपने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया। जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर खबर साझा की, इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। रकुल प्रीत, पूजा हेगड़े, राशी खन्ना, और कई अन्य हस्तियों ने उनकी पोस्ट पर अपनी टिप्पणियां दीं।

RAKUL PREET, POOJA HEGDE WISH ALLU ARJUN A SPEEDY RECOVERY
अल्लू अर्जुन ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उन्होंने घातक वायरस का अनुबंध किया है। उन्होंने अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों को चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि वह पूरी तरह से ठीक कर रहे हैं। सर्रेनोडु अभिनेता ने उन सभी से आग्रह किया जो उनके संपर्क में आए और परीक्षण किया।

अल्लू अर्जुन को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए उनके सह-कलाकारों और तकनीशियनों ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया। उनके प्रशंसकों ने भी सोशल मीडिया पर संदेश साझा किए।

पूजा हेगड़े, जिन्होंने हाल ही में कोविड-19 के लिए   सकारात्मक परीक्षण किया, ने कहा कि अल्लू अर्जुन इस दौरान अपनी कंपनी दे रहे हैं। उसने लिखा, “बंटू अमूल्य कंपनी दे रहा है! ध्यान रखिए @alluarjun। आपको कुछ प्रकाश और ऊर्जा भेज रहा है। आप कुछ ही समय में स्वस्थ हो जाएंगे! (Sic)।”

बिन बुलाए के लिए, बंटू और अमूल्य अल्ला वैकुंटपुर्रमलो से अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के पात्र हैं।

इसी तरह, रकुल प्रीत ने टिप्पणी करते हुए टिप्पणी की कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

अल्लू अर्जुन आइसोलेशन में है
अल्लू अर्जुन ने एक बयान में बताया कि वह इस समय डॉक्टर की सलाह के अनुसार घर में रहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।

उनके बयान में लिखा है, “सभी को नमस्कार! मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने खुद को घर पर अलग-थलग कर लिया है और प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं, जो मेरे संपर्क में आए हैं, परीक्षण करने के लिए। घर पर रहें, सुरक्षित रहें, और। मौका मिलने पर टीका लगवाएं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे मेरे बारे में चिंता न करें क्योंकि मैं ठीक काम कर रहा हूं।

अल्लू अर्जुन हाल ही में निर्देशक सुकुमार की पुष्पा के लिए शूटिंग कर रहे थे। कोविड -19 मामलों की बढ़ती संख्या के कारण शूटिंग स्थगित कर दी गई है। पुष्पा के अलावा, अल्लू अर्जुन ने निर्देशक श्रीराम वेणु और कोराताला शिवा के साथ एक-एक फिल्म की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − nine =

Back to top button