पिंच सीज़न 2 के प्रोमो में फरहान अख्तर को ट्रोलर ने कहा फ्लॉप हीरो, आवाज़ का उड़ाया मज़ाक तो एक्टर ने भी दिया ऐसा करार जवाब

Farhan Akhtar on Pinch Season 2: अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो पिंच सीज़न 2 (Pinch Season 2) के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो जारी हुआ है. इस प्रोमो में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ट्रोलर्स के कमेंट्स का सामना करते नज़र आ रहे हैं. शो का पूरा एपिसोड बुधवार को ऑन एयर होगा. ट्रोलर के एक कमेंट को अरबाज ने पढ़कर सुनाया जिसमें लिखा था, फरहान फ्लॉप हीरो हैं जिनकी केवल एक ही फिल्म हिट हुई ‘भाग मिल्खा भाग’ और वो भी इसलिए क्योंकि वह स्वर्गीय एथलीट मिल्खा सिंह पर बनी थी. इस कमेंट पर फरहान ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा, इस फ्लॉप हीरो के जरिए आपको मिल्खा जी की कहानी देखने मिल गई, उसी में मैं खुश हूं. इसके अलावा एक ट्रोलर ने लिखा था, फरहान आप कहां हैं, आपकी फटी हुई आवाज़ सुने बहुत समय हो गया. इस कमेंट को सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

प्रोमो में जब पिता जावेद अख्तर और अरबाज के पिता सलीम खान के प्रोफेशनल स्पिलिट के बारे में पूछा गया तो फरहान ने कहा, जो भी सलीम साहब और उनके पिता के बीच हुआ, वो इससे बिलकुल भी प्रभावित नहीं हुए और ना ही उन्हें इससे कोई परेशानी हुई. आपको बता दें कि सलीम-जावेद की जोड़ी ने 70-80 के दशक में जंजीर, दीवार, शोले और यादों की बारात जैसी फिल्मों की कहानी लिखी थी और दोनों की जोड़ी सुपरहिट हुआ करती थी लेकिन फिर दोनों अलग हो गए थे. वैसे शो पर फरहान ने इसके अलावा कहा कि सोशल मीडिया यूजर को अपनी चमड़ी मोटी कर लेनी चाहिए ताकि उसपर किसी बात का असर ना पड़े.

ट्रोलर ने Farhan Akhtar को कहा फ्लॉप हीरो, आवाज़ का उड़ाया मज़ाक तो एक्टर ने भी दिया ऐसा जवाब

उन्होंने कहा कि फैन्स सेलिब्रिटी के लिए लॉयल होते हैं लेकिन ट्रोलर्स किसी के लॉयल नहीं होते वो किसी को भी ट्रोल कर सकते हैं. फरहान ने कहा कि एक ट्रोलर ने उनके लिए लिखा था, डॉन 3 बनाओ, शादी बाद में कर लेना.आपको बता दें कि फरहान लंबे समय बाद फिल्म जी ले जरा के जरिए डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × two =

Back to top button