नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने क्रूज शिप पर चल रही रेव ड्रग्स पार्टी में छापा मारा

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापा मारकर एक बड़ी ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है।  पार्टी में प्रतिबंधित मादक पदार्थो का सेवन करने के आरोप में NCB ने दस लोगों को हिरासत में ले लिया। न्यूज एजेंसी एएनआइ केे अनुसार NCB, मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने बताया, ‘हमने कुछ लोगों से पूछताछ की। जांच जारी है। ड्रग्स बरामद किए गए हैं। हम 8-10 लोगों से पूछताछ कर रहे हैं।’ क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में किसी सेलिब्रिटी की मौजूदगी से जुड़े सवाल का जवाब देने से वानखेडे ने इनकार किया। उन्होंने कहा, ‘मैं इसपर कमेंट नहीं कर सकता हूं।’

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी की मिली थी खबर

NCB को सूत्रों से पता चला था कि शनिवार शाम मुंबई से गोवा के लिए रवाना हो रहे क्रूज शिप कार्डेलिया (Cruise Ship Cordelia) पर बीच समुद्र में ड्रग्स पार्टी होने वाली है। यह सूचना मिलने के बाद NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) अपनी टीम के साथ सामान्य यात्री बनकर क्रूज शिप पर सवार हो गए। मुंबई की सीमा से बाहर निकलते ही शिप पर पार्टी शुरू हो गई। जहाज पर सवार लोग खुलेआम मादक पदार्थ लेने लगे।

नशे में डूबे लोगों पर छापा

लोगों के नशे में होने पर NCB की टीम ने पार्टी पर छापा मार दिया। टीम ने 10 लोगों को हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार टीम ने शिप की तलाशी भी ली। टीम को कोकीन, हशीश और एमडी जैसे नशीले पदार्थो की बड़ी खेप बरामद होने में कामयाबी मिली है। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक बड़े फिल्मी सितारे का पुत्र भी है। हिरासत में लिए गए लोगों को रविवार सुबह मुंबई लाया जाएगा।

इससे पहले शुक्रवार को NCB ने एक ऐसे ही रैकेट का पर्दाफाश किया था समें गद्दे में छिपाकर ड्रग्स की स्मगलिंग आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में की जा रही थी। हैदराबाद से आया गद्दे का एक पैकेट मुंबई एयरपोर्ट से आस्ट्रेलिया के लिए भेजा जाना था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 10 =

Back to top button