दिल्ली के दयालपुर में दुष्कर्म पीड़िता के पति की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में शनिवार देर रात बदमाशों ने एक दुष्कर्म पीड़िता के पति की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। महिला ने आरोप लगाया है कि जिन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज है, वह लोग लगातार उसे केस वापस लेने के लिए धमका रहे थे। ऐसा न करने पर आरोपी उसे अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे थे।

demo pic

महिला ने उन लोगों पर ही 40 वर्षीय पति की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके से सक्ष्य जुटाएं हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच में जुटी है। वहीं उत्तर-पूर्वी जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक के खिलाफ लोनी में कई अपराधिक मामले दर्ज थे। विभिन्न दृष्टिकोणों से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक सलमा (30) (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ दयालपुर के चांद बाग स्थित किराए के मकान में पिछले 20 दिनों से रह रही है। इसके परिवार में 40 वर्षीय पति के अलावा बच्चे हैं। महिला ने बताया कि पहले वह लोनी के ट्रॉनिका सिटी में रहती थी। इसी साल होली वाले दिन ट्रॉनिका सिटी के चार आरोप गुड्डू, मैराज, वसी और तमजीन ने सलमा के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया।

पुलिस ने तमजीन को गिरफ्तार कर लिया जबकि बाकी तीनों आरोपी फरार थे। सलमा का आरोप है कि आरोपी लगातार उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। कई बार इन लोगों ने उसे धमकाया। परेशान होकर वह ट्रॉनिका सिटी से मकान छोड़कर दयालपुर आ गई थी। यहां वह किराए का मकाल लेकर रह रही थी। सलमा ने बताया कि देर रात करीब 12.30 बजे वह घर पर ही मौजूद थी। इसी दौरान वहां अंकुर विहार, डीएलएफ निवासी मनीष पवन पंडिल व टैटू वाला आदमी वहां आए। इनको वह पहले से जानती थी।

आोपी दूसरी मंजिल स्थित उसके घर पहुंचे। आरोपियों ने उसके पति को आवाज दी। जैसे ही सलमा का पति दरवाजे पर पहुंचा, आरोपियों ने उस पर फायर कर दिया और फरार हो गए। सलमा ने रिश्तेदारों को सूचना दी। बाद में पति को लेकर जग प्रवेश चंद अस्पताल पहुंची। वहां डॉक्टरों ने सलमा के पति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सलमा का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है। दयालपुर थाना पुलिस सभी दृष्टिकोणों से मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + five =

Back to top button