दिग्गज टेक कंपनी Google के Clock App में आ गया है बग, यूजर्स हो रहे हैं परेशान, पढ़े पूरी खबर

गूगल (Google) के लोकप्रिय अलार्म मोबाइल ऐप में बग आ गया है। इस वजह से अलार्म बजना बंद हो गया है और यूजर्स को काफी परेशानी हो रही है। यूजर्स ने अलार्म ऐप में आई गड़बड़ी को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शिकायत की है। साथ ही प्ले-स्टोर पर ऐप को एक रेटिंग दी है। वहीं, कंपनी कहना है कि अलार्म ऐप में आए बग की जांच की जा रही है। जल्द ही इसे ठीक कर दिया जाएगा।

Android Authority की खबर में कहा गया है कि गूगल के Clock app में आए बग की वजह से अलार्म बजना बंद हो गया है। यूजर्स इस ऐप को गूगल प्ले-स्टोर पर 1 रेटिंग दे रहे हैं। माना जा रहा है कि यह बग डू नॉट डिस्टर्ब (डीएनडी) सेटिंग और Spotify जैसे थर्ड पार्टी ऐप की वजह से आया है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

गूगल ने यूजर्स को दिया सुझाव

गूगल का क्लॉक ऐप पिक्सल सीरीज के डिवाइस के साथ-साथ कुछ चुनिंदा एंड्राइड फोन में मिलता है। ऐसे में यूजर्स को सुझाव दिया गया है कि वह Spotify ऐप के माध्यम से अलार्म टोन सेट करना बंद कर दें।

गूगल ने दिया बड़ा बयान

गूगल ने अलार्म ऐप में आए बग को लेकर कहा है कि हमने अपनी प्रोडक्ट और इंजीनियरिंग टीम के साथ समस्या साझा की है। जल्द ही इस समस्या को ठीक कर दिया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गूगल ने हाल ही में Google Pixel 5a स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 699 डॉलर (करीब 51,433 रुपये) है। फीचर की बात करें तो Google Pixel 5A स्मार्टफोन में 6.34 इंच का फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले है। इसका पीक ब्राइटनेस 700 nits और रिफ्रेश रेट 60Hz है। इस डिवाइस में क्वालकॉम का Snapdragon 765G प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 3 =

Back to top button