तेलुगु भाषा की फिल्म कार्तिकेय 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी मचाया धमाल, जोश में अनुपम खेर ने कही ये बात..

 तेलुगु भाषा की फिल्म कार्तिकेय 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया है। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन जैसी बड़ी हिंदी फिल्मों के सामने होने के बावजूद इस फिल्म ने शानदार ग्रोथ दर्ज की और फिल्म ने दूसरे वीकेंड में ही इन दोनों फिल्मों के कलेक्शंस को पीछे छोड़ दिया था।

इस फिल्म का एक मात्र बॉलीवुड कनेक्शन अनुपम खेर हैं, जिन्होंने इसमें कैमियो किया है और अब फिल्म की सफलता के बाद अनुपम खेर फूले नहीं समा रहे। उनकी खुशी उस ट्वीट में महसूस की जा सकती है, जो उन्होंने फिल्म के कलेक्शंस के साथ पोस्ट किया है।

गदगद हैं अनुपम खेर

अनुपम खेर के नाम इस साल की सबसे सफल बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स दर्ज है, जिसमें उन्होंने लीड रोल निभाया। विवेक रंजन अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 252 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो अभी तक कोई मेनस्ट्रीम, बिग बजट और बिग स्टारर बॉलीवुड फिल्म के लिए भी एक सपना है। ऐसे हालात में जब बड़े सितारों की चमक बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ गयी हो, कार्तिकेय 2 और द कश्मीर फाइल्स का चल जाना उनके लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं। अनुपम ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरी तो निकल बड़ी दोस्तों। द कश्मीर फाइल्स के बाद मेरी कार्तिकेय 2 फिल्म भी ब्लॉकबस्टर। इसके बाद अनुपम ने लिखा है- सच में कुछ भी हो सकता है। 

कार्तिकेय 2 का हिंदी पट्टी में बॉक्स ऑफिस सफर वाकई एक कमाल से कम नहीं है। जिस फिल्म ने पहले शनिवार को सिर्फ 7 लाख रुपये का नेट कलेक्शन किया हो, वो दूसरे शनिवार को 3 करोड़ बटोर ले तो अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं कि फिल्म ने किस कदर लोगों को प्रभावित किया है।

17 करोड़ से अधिक हुआ कलेक्शन

कार्तिकेय 2 की इस सफलता के पीछे लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का ना चलना भी एक अहम पहलू है, क्योंकि इन दोनों फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बाद इनकी स्क्रींस घटाकर कार्तिकेय 2 के हिंदी वर्जन को दे दी गयी थीं। लगभग 50 स्क्रींस से शुरुआत करने वाली कार्तिकेय 2 हिंदी दूसरा वीकेंड आते-आते एक हजार स्क्रींस पर छा गयी थी। 

अगर, दूसरे हफ्ते में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस का उतार-चढ़ाव देखें तो फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 2.46 करोड़, शनिवार को 3.04 करोड़, रविवार को 4.07 करोड़ और सोमवार को 98 लाख रुपये जमा कर लिये थे। मंगलवार को फिल्म के कलेक्शंस में एक बार उछाल आया और 1.15 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ सिर्फ हिंदी बेल्ट में फिल्म 17.45 करोड़ कमा चुकी है। 

Related Articles

Back to top button