ट्रोलर्स को जेनेलिया डिसूज़ा ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब,जाने क्या था पूरा कारण  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा ने भले ही फिल्मों से दूरी बना रखी हो, लेकिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट और क्यूटनेस की वजह से वो हमेशा चर्चा में रहती हैं। जेनेलिया और रितेश देशमुख की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। जेनेलिया की खूबसूरत फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल भी होती हैं। कुछ दिन पहले रितेश और जेनेलिया, अरबाज़ ख़ान के शो ‘पिंच सीजन 2’ में पहुंचे थे यहां अरबाज़ ने जेनेलिया के लिए किए गए कुछ कमेंट्स को पढ़कर सुनाया जिसमें लोग उन्हें उन्हें चीप और बेशर्म आंटी कहकर ट्रोल कर रहे थे।

अब जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ग्लैमरस फोटोज़ शेयर की हैं जिन्हें देखकर ये समझा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। हालांकि फोटोज़ के साथ एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर ऐसा कुछ नहीं लिखा है, लेकिन एक्ट्रेस की फोटोज़ देखकर ऐसा लग रहा है कि वो ये दिखाना चाह रही हैं कि उन्हें ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता।     

इन फोटोज़ में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटोशूट के लिए जेनेलिया ने स्ट्रेट-कट स्कर्ट और हॉल्टर नेकलाइन टॉप चुना है और साथ में ब्लैक कलर के ही फुटवेयर कैरी किए हैं।इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा और लाल रंग की लिपस्टिक लगाई है जो उनके लुक को और निखार

रही है। इन फोटोज़ में जेनेलिया का फिगर भी काफी परफेक्ट नज़र आ रहा है। फोटोज़ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘वो औरत बनिए जो बिजनेस डील करे ना कि ड्रामा’। अगली फोटो के साथ जेनेलिया ने लिखा, ‘जब आप थक जाते हैं, तो आराम करना सीखें, छोड़ना नहीं’।

वहीं तीसरी फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कभी-कभी आपको बस आंखें बंद कर लेनी चाहिए और हर चीज़ के लिए शुक्रिया अदा करना चाहिए’। जेनेलिया ने शो में कही थी ये बात जब अरबाज़ ने जेनेलिया को ट्रोलर्स के कमेंट्स पढ़कर सुनाए थे तब एक्ट्रेस ने जवाब दिया था ‘मुझे नहीं लगता कि घर पर उनका दिन अच्छे बीत रहा होगा।

मुझे उम्मीद है कि आप ठीक होंगे, भाईसाहब।’ वहीं रितेश देशमुख ने ट्रोलिंग पर कहा था, ‘ट्रोलिंग एक ऐसी चीज है जिसके खिलाफ सेलिब्रिटी को पब्लिक फिगर बनने का फैसला करने के बाद उसे अपनी स्किन को मोटी कर लेनी चाहिए। मैं हमेशा अपने ट्रोलर्स को, ‘लव यू टू माय फ्रेंड’ रिप्लाई करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − two =

Back to top button