टीवी की मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता का बोल्ड फोटोशूट उन्हे फिर से सुर्ख़ियो में ले आया। कॉमेंट सेक्शन में फैन ने किया दुर्व्यवहार।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता का बोल्ड फोटोशूट उन्हे फिर से सुर्ख़ियो में ले आया।

टेलीविजन अभिनेत्री टीना दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरे शेयर की। टीना ने टॉपलेस फोटोशूट कराया जिसकी वजह से एक बार फिर वह सुर्ख़ियो में बन आई है। आपको बता दे उत्तरन धारावाहिक से मशहूर टीना बिग बॉस में भी आ चुकी है, टीना सोश्ल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, हाल ही में, टीना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर केवल मल्टीकलर शॉर्ट्स पहने हुए अपनी कई तस्वीरे शेयर करी।

टीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सोचो अगर मैं तापमान को गर्म कर दूं? मुझे लगा कि नया महीना एक बदलाव का हकदार है! पीएस यह एक तस्वीर है जिसे संपादित किया गया था लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप अपनी त्वचा में सहज हैं, तो यह ठीक है। याद रखें कि दूसरे क्या सोचते हैं, इसके बारे में चिंता किए बिना वह करें जो आपको सहज बनाता है!

उनकी पोस्ट पर कॉमेंट की बोछार आगयी, जहां उनके बोल्ड लूक्स को पसंद किया जा रहा था उसी बीच एक यूजर द्वारा उनकी टॉपलेस तस्वीरों को लेकर उनकी खिंचाई भी की गयी। टीना जो सोश्ल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उन्होने उन कॉमेंटस का मुह तोड़ जवाब भी दिया।

कॉमेंटस में टीना की पसंद के कपड़े को लेकर एक यूजर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। टीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्हें टैग करते हुए यूजर की टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट साझा किए। अपनी कहानियों की एक श्रृंखला में, उन्होंने लिखा, @anuj_yaduvanshi_70 यह है कि आप लोगों को इस तरह की परवरिश मिलती है ?? @shubhamcybercop कृपया कार्रवाई करें और वह @anuj_yaduvanshi_70 को आप पर नहीं रोकेंगे। ऐसा लगता है। इसी तरह आप हर दूसरी महिला से बात करते हैं। @shubhamcybercop।

आपको बता दे कुछ घंटों बाद उसने एक और स्क्रीनशॉट साझा किया, जब उपयोगकर्ता यह कहते हुए दिखाई दे रहा था, “दी आई एम रियल्ट सॉरी फॉर दिस” यानि यूजर ने उन्हे कहा दी मुझे माफ कर दो, जिस पर टीना ने जवाब दिया, “अब अचानक मैं दी हो गई, लूजर्स”। टीना ने इस पोस्ट के लिए कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two − 1 =

Back to top button