टीम इंडिया के युवा सितारों पर मेहरबान आनंद महिंद्रा, गिफ्ट करेंगे ये शानदार गाड़ी

भारत की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ऑटोमोटिव ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के बेहतरीन प्रदर्शन पर टीम को तोहफा दिया है। कंपनी के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने पर टीम इंडिया के 6 युवा खिलाड़ियों को इस तोहफा से नवाजा है। आनंद महिंद्रा ने सोशल साइट ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि कि वो ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को जीत दिलाने वाली इंडियन क्रिकेट टीम के 6 युवा खिलाड़ियों को कंपनी की दमदार महिंद्रा ‘थार’ एसयूवी गिफ्ट के तौर पर देंगे। आनंद महिंद्रा का मानना है कि कंपनी की तरफ से दिया गया यह गिफ्ट यकीनन टीम के इन युवा खिलाड़ियों के भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा। कंपनी की तरफ से जिन छह खिलाड़ियो को यह एसयूवी गिफ्ट की जा रही है उसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज(Mohammed Siraj), टी नटराजन(T Natarajan), शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur), नवदीव सैनी(Navdeep Saini), ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर(Washington Sundar) और बल्लेबाज शुभमन गिल(Shubhman gil) का नाम शामिल है।

आनंद महिंद्रा ने कहा कि इन सभी खिलाड़ियों ने जिंदगी के हर क्षेत्र प्रेरणा देने का काम किया है। उन्होंने साफ किया कि इन खिलाड़ियों को यह गिफ्ट वह कंपनी के बजाए अपने खुद के खर्च पर देंगे। कंपनी प्रमुख आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”6 युवा खिलाड़ियों ने हाल ही में खत्म हुई ऐतिहासिक भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में डेब्यू किया (शार्दुल ठाकुर का पिछला मैच चोट के कारण पूरा नहीं हो पाया था)। इन्होंने भारत की आने वाली पीढ़ी के युवाओं के लिए सपने देखना और असंभव को हासिल करना सिखाया है।”

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि “इनकी कहानियां असल में उत्थान की कहानी है, मुश्किल हालातों से उबरकर श्रेष्ठता हासिल करने की है। ये जिंदगी के हर मंच पर प्रेरणा दे रहे हैं। कंपनी प्रमुख आनंद महिंद्रा की तरफ से दिए गए इस बेहतरीन गिफ्ट पर टीम के युवा सितारे शुभमन गिल ने शुक्रिया कहते हुए भरोसा दिलाया कि वह हमेशा देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज ने मेलबर्न टेस्ट में डेब्यू किया था। सिराज सीरीज में भारत के लिए सबसे ज्यादा 13 विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे, जबकि गिल ने 250 से ज्यादा रन बनाए। वहीं नवदीप सैनी ने सिडनी टेस्ट में डेब्यू किया और ब्रिस्बेन टेस्ट में चोट के बावजूद गेंदबाजी करने उतरे। नटराजन और सुंदर ने ब्रिस्बेन में डेब्यू किया और शार्दुल भी इसी मैच में उतरे. शार्दुल और सुंदर ने दोनों पारियों में गेंद और बल्ले से कमाल दिखाया, जबकि नटराजन ने भी 3 विकेट झटके थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =

Back to top button