टाटा AIF लाइफ इंश्योरेंस ने नीरज चोपड़ा को बनाया ब्रांड एम्बैसडर

नई दिल्ली, टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा को Tata AIA Life Insurance ने अपना ब्रांड एम्बैसडर बनाया है। बुधवार को टाटा प्रबंधन के तरफ से इसका आधिकारिक ऐलान किया गया है।

छोटे शहरों में पहुंच बनाना चाहती है टाटा

कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि नीरज को ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त करने का मकसद पॉलिसीधारकों के बीच स्वास्थ्य और रखरखाव को बढ़ावा देना है और दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में पैठ बढ़ाना है।

टाटा एआईए ने कहा कि चोपड़ा के साथ हुई हमारी साझेदारी एक बहु-वर्षीय ब्रांड साझेदारी है। अगले कुछ साल में चोपड़ा देशभर में अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ जीवन सुरक्षा और स्वास्थ्य और कल्याण समाधान देने में टाटा एआईए के प्रयासों में सहयोग करेंगे। कंपनी ने कहा कि मौजूदा कोविड-19 महामारी ने जीवन और स्वास्थ्य बीमा की जरूरतों को और बढ़ा दिया है।

राष्ट्र सेवा की प्रतिबद्धता के प्रतीक हैं नीरज

गौरतलब है कि टाटा ग्रुप हमेशा से देशभक्ति से जुड़ी मुद्दों से खुद को जोड़ती है। 23 वर्षीय नीरज चोपड़ा सेना में भी कार्यरत हैं साथ ही ऐथलेटिक्स में उन्होंने भारत के लिए पहला मेडल लाया है। भालाफेंक में आज तक भारत के किसी खिलाड़ी ने ओलंपिक जैसे प्रतियोगिता में पदक नहीं जीता था।

नीरज ने इसकी शुरुआत स्वर्ण पदक से की है। जिसके बाद से ही वह भारत के युवाओं के चहेते बन गए हैं। हिंदी भाषा और भारतीयता को उन्होंने जिस तरह से पदक जीतने के बाद के साक्षात्कार में प्रोमोट किया, वह भी काफी सराहनीय था।

वहीं, अब टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने युवाओं के बीच अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए नीरज को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है। कंपनी के कार्यकारी पाध्यक्ष और मुख्य वितरण अधिकारी वेंकी अय्यर ने भी कहा है कि नीरज चोपड़ा उत्कृष्टता और राष्ट्र सेवा की प्रतिबद्धता के प्रतीक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + 10 =

Back to top button