जानिए 28 जुलाई 2022 का राशिफल और कैसा होगा आपका आज का दिन

मेष- आज कठिन मुद्दों को निपटाने में भाग्य आपका साथ देगा. यदि आप अपने व्यवसाय का विस्तार करना चाहते हैं, तो नए गठबंधन में प्रवेश करने का यह एक अच्छा समय है। आप में से कुछ लोगों को किसी जरूरी काम से जुड़ी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। एक सुविचारित निर्णय भविष्य के लिए मार्ग प्रशस्त करने में मदद करेगा।

वृष- आज आपके कार्यक्षेत्र में कुछ नए बदलाव आ सकते हैं. शाम को किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने का प्लान बना सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य है। पढ़ाई में आपकी रुचि थोड़ी कम हो सकती है। भाई-बहनों से संबंध सुधरेंगे।

मिथुन- आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. सरकार से लाभ होने की संभावना है। आपकी पुरानी बीमारी सामने आ सकती है। अपनों का प्यार और देखभाल आपके लिए एनर्जी बूस्टर साबित होगी। नए ग्राहकों से बात करने के लिए यह एक अच्छा दिन है। आप किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जा सकते हैं।

कर्क- आज आप प्रयास करेंगे तो आपको अच्छी सफलता भी मिल सकती है. आज आप लगभग किसी को भी अपनी बात से सहमत करा सकते हैं। घर में कुछ मामले अचानक आपके सामने आ सकते हैं। कुछ समय अकेले बिताएं, यह आपके लिए अच्छा रहेगा।

सिंह- आज शिक्षा, बैंकिंग, तकनीकी गतिविधियों से जुड़े क्षेत्रों से जुड़े लोग बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. अटकलबाजी और मनोरंजन पर भारी खर्च कई लोगों की जेबें भर सकता है। इस समय आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखें। पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा।

कन्या- आज जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर रहेंगे. आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत होगा। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। विचार पूर्ण होंगे। आज आपके मन में नए विचार आएंगे। आज दूसरे लोग आपकी बातों को अच्छी तरह समझेंगे। ऑफिस में वरिष्ठों के साथ आपके संबंध मजबूत रहेंगे।

तुला- प्रेम संबंधों के लिए यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है। कुछ लोगों की बेरोजगारी दूर होने वाली है। आपको अचानक लंबे समय के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। जीवन से जुड़े कुछ बड़े फैसले आप ले सकते हैं। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। सावधान रहें और सही अवसर की प्रतीक्षा करें।

वृश्चिक- ऑफिस में कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. नया काम शुरू करने का मन भी बना सकते हैं। दूसरों की बात ध्यान से सुनें। सकारात्मक रहें। काम ज्यादा नहीं होगा फिर भी दिन जल्दी बीत सकता है। ऑफिस के किसी काम में आ रही रुकावटें खत्म हो सकती हैं।

धनु- यह मिश्रित फल देने वाला समय होगा। इस समय आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। आप अनावश्यक जटिलताओं में पड़ सकते हैं और आपको चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है। वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है।

मकर- आज कुछ लोग आपसे प्रभावित होंगे. आपकी ऊर्जा में वृद्धि होगी। लाभ के नए रास्ते खुलते नजर आएंगे। आज किसी को उधार दिया गया पैसा वापस मिलने की उम्मीद है। आज का दिन भी अपने आप में बदलाव लाने का दिन होगा। जीवन में आगे बढ़ने के लिए आपको नई योजनाएँ बनानी चाहिए।

कुंभ- आज आपको मित्रों का सहयोग लेना पड़ सकता है. स्त्री की ओर आकर्षित हो सकते हैं। मित्र और सहकर्मी आपके प्रयासों में आपका साथ देंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अपार जीत मिलने की संभावना है। खाली समय का सदुपयोग घर को सजाने में करें।

मीन- आपको अच्छे अवसर मिल सकते हैं। नई योजना और अवसरों को लेकर भी आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आपको नौकरी में नया पद मिल सकता है या नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। बड़ी बाधाओं को दूर किया जा सकता है। पैसा रहेगा, आय के कुछ नए स्रोत बनेंगे। यात्रा करनी पड़ सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − 6 =

Back to top button