जानिए क्यों अश्विन को धोनी से पड़ी थी बुरी डांट, सहवाग का सनसनीखेज खुलासा

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2014 का एक किस्सा बताया है. उन्होंने खेल भावना को लेकर एक किस्सा बताया है जिसमें धोनी, मैक्सवेल और अश्विन शामिल थे. सहवाग ने एक वाक्या याद करते हुए कहा कि मुझे याद है चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविचंद्रन अश्विन को 2014 के आईपीएल के दौरान पंजाब किंग्स जो कि तब पंजाब किंग्स 11 हुआ करती थी के खिलाफ मैच में मैक्सवेल को आउट करने के बाद बनावटी तरीके से जश्न मनाने पर फटकार लगाई थी.

धोनी ने पहले भी अश्निन को फटकार लगाई है

क्रिकबज ने सहवाग के हवाले से कहा, ‘मैं भी उस मैच में खेल रहा था. अश्विन ने मैक्सवेल को आउट करने के बाद जश्न मनाने समय थोड़ी सी धूल ली और उसे उड़ा दिया जो कि मुझे भी पसंद नहीं आया. मैनें इस बात को किसी के सामने नहीं रखा और यह भी नहीं कहा की यह खेल भावना के विपरीत है. हालांकि धोनी इस बात से नाराज थे और बाद में उन्होंने अश्विन को फटकार भी लगाई थी’.

कार्तिक दोषी हैं: सहवाग 

गुरुवार को अश्विन ने लगातार ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने नहीं देखा था कि गेंद ऋषभ पंत को लगी थी और अगर लगी भी थी फिर भी मैं रन लेता क्योंकि यह नियम के अंतरगत है. सहवाग को लगता है कि विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को मैदान पर हुए घटना को नहीं बताना चाहिए था. सहवाग ने कहा, ‘मेरे हिसाब से कार्तीक इस पूरे मामले के दोषी हैं. अगर वह नहीं कहते कि इयोन मोर्गन ने क्या कहा तो इतनी बात बढ़ती ही नहीं’.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + seventeen =

Back to top button