जल्द ही इस प्रोजेक्ट में नजर आने वाला है विक्की कौशल-कटरीना कैफ, पूरी की शूटिंग

Vicky-Katrina: बॉलीवुड का मोस्ट फेवरेट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खिोयों में हैं। शादी के बाद यूं तो ये कपल कई बार एक साथ स्पॉट हुआ है लेकिन अभी तक किसी स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आया है, लेकिन अब उनके लाखों फैंस की ये ख्वाहिश पूरी होने वाली है। खबर है कि ये कपल जल्द एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाला है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की लव स्टोरी की शुरुआत ‘कॉफी विद करण’ के शो से हुई थी।

इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और 9 दिसंबर 2021 को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया। इंडिया टूडे की खबर के मुताबिक विक्की और कटरीना ने अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर ली है। ये कोई फिल्म नहीं बल्कि एक एड है। इस कपल ने मुंबई में ही एड की शूटिंग की है। ये एक क्लोज डोर शूट था और बांद्रा में महबूब स्टूडियो में हुआ था।

कहा जा रहा है कि एड के अलावा इस कपल को एक साथ काम करने के लिए कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने किसी को सिलेक्ट नहीं किया है। आपको बता दें इससे पहले भी रिलय लाइफ कपल्स पर्दे पर नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर खान-सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर का नाम शामिल है।

इस कपल्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के पास इस समय कई फिल्में हैं। विक्की कौशल गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे। उनके पास सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की भी फिल्म है। इसके बाद, विक्की सैम बहादुर और आनंद तिवारी की अगली फिल्म में दिखाई देंगे। तो वहीं कटरीना कैफ के पार मेरी क्रिसमस, टाइगर 3 और फोन भूत फिल्म शामिल है। ये मूवी 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button