जदयू के भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल की चलती ट्रेन में अंडरवियर में तस्वीर वायरल होने के बाद बिहार में सियासत हुई तेज…

Bihar Politics हमेशा अपने कारनामे से सुर्खियों ने रहने वाले जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) के भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) एक बार फिर चर्चें में हैं। विधायक की गुरुवार को पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में गंजी-कच्छा में घूमने वाली तस्वीर वायरल हो गई है। जेडीयू विधायक पर यात्रियों द्वारा विरोध करने पर दुर्व्‍यवहार का आरोप भी लगा है। इस मामले में अब बिहार की सियासत गरमाने लगी है। राष्ट्रीय जनता दल ने विधायक भाई वीरेंद्र ने इसपर चुटकी ली है। उन्‍होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कार्रवाई की मांग की है।

नई ट्रेन में नए स्टाइल में दिखे विधायक

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल की तेजस एक्‍सप्रेस में गंजी और कच्छे में घूमने की तस्वीर वायरल होने के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल ने चुटकी ली है। आरजेडी के विधायक भाई वीरेन्द्र ने तंज कसते हुए कहा है कि एनडीए के लोग ऐसा करते रहे हैं। नई ट्रेन में विधायक नए डिजाइन में सफर कर रह थें। भाई वीरेन्द्र ने कहा कि ऐसी हरकत जनप्रतिनिधि के लिए शोभनीय नहीं है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों का आचरण सही होना चाहिए, ताकि जनता के बीच सही मैसेज जाए। लोग जनप्रतिनिधियों से सीखते भी हैं। भाई वीरेन्द्र ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि इस मामले का संज्ञान लें। 

विधायक गोपाल मंडल ने दी ये सफाई

ट्रेन में कच्चा और गंजी पहनकर घूमने वाली तस्वीर वायरल होने के बाद जनता दल यूनाइटेड के भागलपुर विधायक गोपाल मंडल ने सफाई दी है। उन्‍होंने कहा है कि उनका पेट खराब था। इस वजह से उन्‍हें कुछ-कुछ देर बाद वाशरूम जाना पड़ा था। विधायक ने यह भी कहा कि वाशरूम जाने के दौरान किसी यात्री ने हाथ पकड़ लिया। विधायक गोपाल मंडल का आरोप है कि जिस यात्री ने उनका हाथ पकड़ा था, उसके मुंह से शराब की बू आ रही थी। 

ट्रेन में हुई थी यह घटना, जानिए मामला

दरअसल, गुरुवार को जेडीयू के भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्‍सप्रेस में यात्रा के दौरान कच्‍छा और गंजी में वाशरूम जाने लगे थे। इस पर यात्रियों ने विरोध किया तो विधायक उलझ गए। देखते-देखते विवाद बढ़ गया। इस बीच विधायक की कच्‍छे व गंजी में ट्रेन में घूमते हुए तस्वीर वायरल हो गई। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =

Back to top button