चिकन धोकर खाती हैं सोहा अली, करीना कपूर खान ने खोले अपनी ननद के राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) सोमवार को अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. परिवार के लोगों, रिश्तेदारों और शुभचिंतकों समेत लाखों लोगों ने सोहा अली खान (Soha Ali Khan) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इसी क्रम में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपनी ननद सोहा (Soha Ali Khan) को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है.

ग्लास में चिकन धोकर खाती हैं सोहा
शुभकामनाओं में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन के बारे में कुछ ऐसा राज खोल दिया है जो आपको शायद ही अब तक मालूम था. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सोहा (Soha Ali Khan) और कुनाल (Kunal Khemu) की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मालदीव में जब मैं उसके साथ पहली बार हॉलीडे पर गई थी तब से लेकर, जब मैंने उसे ग्लास में चिकन धोते हुए (मसाले हटाने के लिए) और उसे आराम से खाते हुए देखा तब तक. मुझे बता था कि वो एक कूल वुमेन है.’

ऐसी है सोहा और करीना की केमिस्ट्री
करीना (Kareena) ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘और… तुम्हें जानना हमेशा मेरी खुशकिस्मती रही है सोहा. हैप्पी बर्थडे, सिस्टर इन लॉ. तुम्हें ढेर सारा प्यार. P.S. मुझे लगता है कि हम इस तस्वीर में अच्छे लग रहे हैं और इसीलिए अब इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.’ बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की इस पोस्ट के बाद अब उनका ये सीक्रेट पब्लिक हो चुका है कि वह चिकन भी धोकर खाती हैं.

बर्थडे पर वायरल हो रही सोहा की तस्वीरें
जाहिर तौर पर वह ऐसा इसके ऊपर लगे मसाले हटाने और उसे कम स्पाइसी बनाने के लिए करती हैं लेकिन करीना (Kareena) की पोस्ट के बाद साफ हो गया है कि सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की कई अटपटी आदतों में ये भी एक मजेदार आदत है जिसे जानकर फैंस को थोड़ा शॉक जरूर लगेगा. बता दें कि सोहा (Soha Ali Khan) आए दिन अपनी बेटी इनाया की तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 3 =

Back to top button