कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमिताभ बच्चन का वीडियो आया सामने

सदी के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। अमिताभ बच्चन को लेकर नानावटी अस्पताल ने आज सुबह मेडिकल बुलेटिन जारी किया। अस्पताल की तरफ से कहा गया कि अमिताभ में कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उनकी हालत स्थिर है। वह अभी अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं।

कोरॉना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद अभिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दी।अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा- जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल अधिका.रियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। 

 इसी बीच अभिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है इसमें वो नानावती हॉस्पिटल के कोविड-19 वॉरियर की सराहना करते दिख रहे हैं।

अमिताभ जिस नानावती अस्पताल में भर्ती हैं उस हॉस्पिटल के लिए अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड किया था। जो अब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अभिताभ बच्चन डॉक्टर्स को लेकर बात की है। वीडियो में अमिताभ बच्चन कह रहे हैं – ‘नमस्कार मैं अमिताभ बच्चन हूं। मैं नानावती अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ के बारे में बात करना चाहता हूं कि जो इन कठिन परिस्थितियों में बड़ा मुश्किल भरा काम कर रहे हैं। हाल ही में मैंने ट्विटर पर लिखा था सूरत(गुजरात) में एक बिलबोर्ड लगा था। आपको मालूम है मंदिर क्यों बंद है। क्योंकि भगवान सफेद कोट पहनकर काम कर रहे हैं। आप सब डॉक्टर्स, नर्सेस जितने भी लोग अस्पताल में काम कर रहे हैं। आप सब में एक ईश्वर का रूप है। आप सब इतनी मेहनत के साथ इंसानियत के लिए काम कर रहे हैं जीवनदायी बन गए हैं आप। मैं हाथ जोड़कर आपकी सराहना करता हूं मैं नतमस्तक हूं आपके सामने। बहुत ही सराहनीय काम हो रहा है और आप ना होते तो ना जानें इंसानियत कहां जाती।

वीडियो में बिग बी ने कहा, ‘मैं आप सब लोगों से कहना चाहता हूं कि मैं जानता हूं कि ये दिन छोड़े निराशाजनक हैं। सभी लोग मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रहे है और कोशिश कर रहे हैं। कई डिप्रेशन से गुजर रहे हैं लेकिन प्लीज इसमें हिम्मत मर हारिए। हम सब इसमें साथ हैं और साथ काम कर रहे हैं। उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही इन हालातों से उभरेंगे। नानावती अस्पताल को मेरा धन्यवाद, यहां जो भी डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ काम कर रहा है मेरा सभी के साथ बहुत ही शानदार अनुभव रहा है। उनकी सुविधाओं के लिए मेरा धन्यवाद। मैं जानता हूं कि आपका स्नेह और प्यार मेरे स्वास्थ्य के लिए कितना जरूरी रहा है। आप इसी तरह काम करते रहें। पूरा देश आपको इज्जत, स्नेह से देखता है। आप ईश्वर का रूप हैं और आपकी ईश्वर सुरक्षा करेंगे।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + fourteen =

Back to top button