कार्तिकेय 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को दी मात

पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती जा रही हैं. वहीं साउथ फिल्में लगातार थिएटर पर अच्छी कमाई कर रही हैं. हाल ही में छोटे बजट की फिल्म कार्तिकेय 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म रिलीज को दो हफ्ते हो चुके हैं वहीं फिल्म की कमाई लगातार बढ़ रही है. आइए जानते हैं फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की है।

कार्तिकेय 2 को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. निखिल सिद्धार्थ की इस फिल्म ने अब तक कंगना से लेकर राज कुमार राव जैसे बड़े स्टार्स की फिल्म को धूल चटा दी है।
छोटे बजट में बनी साउथ की फिल्म कार्तिकेय 2 ने इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. वहीं अगर फिल्म की कमाई पर बात करें तो जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कार्तिकेय 2 फिल्म की कमाई शेयर करती है. फिल्म में हिंदी बेल्ट में अब तक 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. शुक्रवार को फिल्म ने 2.46 करोड़ और शनिवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़कर 3.04 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक 30 करोड़ की कमाई की है।
तमिल स्टार निखिल सिद्धार्थ की फिल्म महज 15 करोड़ रुपये में बनी है. छोटे बजट में बनी इस फिल्म में थिएटर में तहलका मचा दिया है. फिल्म में अपने बजट से लगभग डबल कमाई की है. फिल्म ने हिंदी और तेलुगू वर्जन में अब तक 30 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स पार्ट 3 बनाने वाले हैं।

Tags : #bollywoodnews #bollywood #karthiyeya2 #bollywoodTopmovie #boxoffice #hindinews #

Rashtriya News

Related Articles

Back to top button