कन्नड़ अभिनेत्री शनाया कटवे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भाई के हत्या में संदिग्ध, हुबली में मिला शव।

कन्नड़ अभिनेत्री शनाया कटवे के भाई का कथित रूप से गला घोंट दिया गया था और हुबली में एक संदिग्ध व्यक्ति द्वारा उसके शरीर को काट दिया गया था।

हुबली- कन्नड़ अभिनेत्री शनाया कटवे को देवरगुडीहल वन क्षेत्र में उसके सिर के क्षत विक्षत होने के बाद गिरफ्तार किया गया था और कटे हुए शरीर को हुडबली के गडग रोड और अन्य इलाकों में पाया गया था। अभिनेत्री को हुबली ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

मृतक की पहचान राकेश कटवे के रूप में हुई। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अन्य संदिग्धों की पहचान नियाजहीम कटिगर, तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरनवाले के रूप में की गई।

संदिग्धों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई
यह हत्या 9 अप्रैल को हुई थी जब अभिनेत्री अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए हुबली में थी। शक है कि राकेश की गला दबाकर हत्या की गई। द इंडियन एक्सप्रेस ने बताया कि नियाजहेम और उसके साथियों ने कथित तौर पर आदमी के शरीर को टुकड़ों में काट दिया और उसे शहर भर में फेंक दिया।

अभिनेत्री को एक संदिग्ध के साथ संबंध होने का संदेह था
जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि राकेश की कथित हत्या का संबंध शनाया से था, जो नियाजहीम कटिगार के प्यार में थी। कथित तौर पर, राकेश ने रिश्ते का विरोध किया, और वही हत्या का कारण बना। कथित तौर पर, हत्या हुबली में शनाया और राकेश के घर पर हुई थी।

कटवे ने 2018 में कन्नड़ फिल्म ‘इदम प्रेमम जीवनम’ से अपने अभिनय की शुरुआत की। अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘ओन्डू घन्टे काते’ के प्रचार के लिए हुबली में थीं, जहां वह अजय राज और स्वाति शर्मा के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × one =

Back to top button