ऐप्पल (Apple) ने आईफोन (iPhone) यूजर्स के लिए iOS 14.8 अपडेट जारी किया

अमेरिकन टेक कंपनी ऐप्पल (Apple) ने आईफोन (iPhone) यूजर्स के लिए iOS 14.8 अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के तहत कोर-ग्राफिक्स और वेबकिट में आए बग को खत्म किया गया है। इसके अलावा अपडेट में कई सिक्योरिटी फीचर को सुधारा गया है। इसके अलावा आईपैड (iPad) यूजर्स के लिए भी iPadOS 14.8 का अपडेट रिलीज किया गया है। बता दें कि यह जानकारी Mac Rumors की रिपोर्ट से मिली है।

लेटेस्ट अपडेट को ऐसे करें डाउनलोड

  • आईफोन के लेटेस्ट अपडेट को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले सेटिंग में जाएं
  • आपको यहां General का विकल्प दिखाई देगा, उसपर क्लिक करें
  • अब आपको यहां सॉफ्टवेयर अपडेट का ऑप्शन मिलेगा
  • यहां से आप नए अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं

Apple वॉच के लिए रिलीज हुआ नया अपडेट

आईफोन और आईपैड के साथ-साथ ऐप्पल वॉच के लिए भी watchOS 7.6.2 अपडेट जारी किया गया है। इस अपडेट में यूजर्स को सिक्योरिटी फीचर मिलेंगे। कंपनी का मानना है कि इन नए अपडेट से यूजर का डेटा पूरी तरह से सुरक्षित रहेगा।

IOS 15

ऐप्पल ने अभी तक IOS 15 सॉफ्टवेयर की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। उम्मीद है कि आईओएस 15 को जल्द ही सभी यूजर्स के लिए रिलीज किया जाएगा।

iPhone 13 सीरीज

आज यानी 14 सिंतबर को आईफोन 13 सीरीज लॉन्च होने वाली है। इस सीरीज के तहत आईफोन 13 (iPhone 13), आईफोन 13 मिनी (iPhone 13 mini), आईफोन 13 प्रो (iPhone 13 pro) और आईफोन 13 प्रो मैक्स (iPhone 13 pro max) को उतारा जाएगा। इन सभी मॉडल में एचडी डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा आईफोन 13 प्रो और 13 प्रो मैक्स में अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया जा सकता है। जबकि आईफोन 13 और 13 मिनी में वाइड एंगल लेंस दिए जाने की उम्मीद है

आईफोन 13 सीरीज के अलावा ऐप्पल वॉच 7 सीरीज और एयरपॉड्स 3 को पेश किया जा सकता है। ऐप्पल वॉच 7 सीरीज की बात करें तो इसमें फ्लैट डिस्प्ले के साथ दमदार बैटरी दी जा सकती है। जबकि एयरपॉड्स 3 के साथ वायरलेस चार्जिंग केस मिल सकता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 19 =

Back to top button