इस बच्चे ने गाया मज़ेदार रोमांटिक गाना, IAS ने देखते ही किया ट्वीट- देखें Video

ऐतबार नहीं करना, हद से भी ज्यादा तुम किसी ने प्यार नहीं करना…बॉलीवुड का यह गाना जब एक बच्चे ने गाया तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जब आप देखेंगे तो यकींनन आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। वीडियो में एक बच्चा अजय देवगन की फिल्म कयामत का गाना गा रहा है। गाने के बाद बच्चे ने फ्लाइंग किस दी है जो इस वायरल हो रहे वीडियो की खूबी है। इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा चुटकियां लेकर गाना गा रहा था. गाना खत्म करने के बाद उसने फ्लिंग किस दी. आईएएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये बच्चा स्कूल खुलवा कर ही मानेगा.’। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होनें 16 जनवरी को शेयर किया है। इस वीडियो पर अब तक 97 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 7 हजार से ज्यादा लाइक्स और 900 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। लोगों को यह वीडियो काफी फनी लग रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कई रिएक्शन्स भी दिए हैं।  

Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × three =

Back to top button