इटावा पुलिस की कार्रवाई, सलाखों के पीछे हत्यारा, 2 आरोपी फरार

अपनी चलती है, तो दुनिया जलती है…काली टी-शर्ट पहने इसी आरोपी ने दंपति के साथ मारपीट कर गोली मारकर रूपये तथा आभूषण लूटे थे जिसे इटावा एसएसपी आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्व अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण और क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में एसओजी टीम व थाना ऊसराहार की संयुक्त टीम की कार्रवाई में गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या था मामला?

19 जून को थाना ऊसराहार क्षेत्र में बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर बिरतिया गांव के पास एक दंपति के जनपद औरैया से कस्बा भरथना की ओर आते समय 03 अज्ञात बदमाशों ने दंपति के साथ मारपीट कर गोली मारकर रूपये तथा आभूषण लूटे थे। इस मामले में सूचना के आधार पर थाना पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल युवक को प्राथमिक उपचार के उपरान्त उपचार हेतु सैफई पीजीआई भर्ती कराया गया था जिसकी इलाद के दौरान दौरान 20 जून को मौत हो गई थी।

एसएसपी ने गठित की थी टीेमें

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा आकाश तोमर ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एसओजी इटावा व थाना ऊसराहार से 02 टीमों का गठन किया था। टीमों ने कार्रवाई करते हुए विभिन्न साक्ष्यों को एकत्रित किया। पुलिस को सूचना मिली कि बरा नदी पुल के किनारे से ग्राम कुरखा के पास कुछ अज्ञात बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं सूचना के आधार पर दोनों टीमों द्वारा मुखबिर द्वारा बताये गए स्थान पर पहुंचकर घेराबन्दी की और आरोपी को पकड़ लिया।

आरोपी का नाम अनील उर्फ छोटे पुत्र तिलक सिंह है जो अलामपुर थाना भरथना का रहने वाला है। आरोपी के दो साथी अभी भी फरार हैं जिनकी जांच जारी है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

Back to top button