इंतजार खत्म! कल रिलीज होने जा रहा है वेबसीरीज ‘मिर्जापुर-2’ का ट्रेलर, नोट कर लीजिए टाइमिंग

वेब-सीरीज ‘मिर्जापुर सीजन-2’ के ट्रेलर का इंतजार अब खत्म होने वाला है। एक लंबे इंतजार के बाद अमेजन प्राइम वीडियो वेब-सीरीज ‘मिर्जापुर-2’ का ट्रेलर रिलीज करने जा रही है।  होगी। इस सीरीज के कलाकार पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि मिर्जापुर-2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे रिलीहोने जा रहा है। पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर का नया पोस्टर जारी करते हुए लिखा है कि- ‘नोट कर लें कल 1 बजे ट्रेलर का प्रबंध कर रहे हैं।’

यह खबर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के प्रशंसकों के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है। है। लंबे समय से इसके दूसरे सीजन का इंतजार हो रहा था। वेबसीरीज के जारी किए गए इस नए पोस्टर में कालीन भइया यानी पंकज त्रिपाठी और मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा को दिखाया गया है। जबकि कालीन भइया के चश्में में गुड्डू भइया यानी अली फजल बंदूक ताने नजर आ रहे हैं।

पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्यांन्दु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकार नजर आए थे। वहीं इसके सीक्वल में विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्‍युली और ईशा तलवार देखने को मिलेंगी।

‘मिर्जापुर’ सीजन एक ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। इस क्राइम ड्रामा सीरीज के 2018 में आए पहले पार्ट को दशर्कों के बीच काफी सराहा गया था। यह वेब-सीरीज उत्तर भारत के मिर्जापुर के अपराधिक पृष्ठभूमि पर बनी एक ड्रामा सीरीज है। एक लंबे सस्पेंस के बाद इस सीरीज की रिलीज डेट अब सार्वजनिक कर दी गई है।

‘मिर्जापुर’ के निर्देशक गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं। ‘मिर्जापुर 2’ की शूटिंग बहुत पहले ही पूरी हो चुकी थी और इस सीरीज को अप्रैल में रिलीज होने की खबर थी लेकिन कोरोना संक्रमण के बाद लगाए गए लॉकडाउन की वजह से इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम रूक गया था।

देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और हमारे न्यूज़ ऐप को इंस्टाल कीजिए और ऐसी ही खबरों को देखने के लिए हमें Youtube पर सबस्क्राइब करें। गूगल प्ले स्टोर पर हमारा ऐप्लिकेशन भी उपलब्ध है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =

Back to top button