‘आश्रम’ में पाखंडी बाबा के किरेदार को निभाने वाले बॉबी देओल, बाहुबली जैसी दमदार मूवी में विलेन के रोल में आएंगे नजर

बॉबी देओल की सफलता बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रही। बॉबी देओल दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र के बेटे है। धर्मेन्द्र ने काफी नाम कमाया मगर बॉबी देओल वो चीज कायम न कर पाये।
 

कोरोना महामारी के दौरान सब बंद था तब लगभग सारे ही फिल्मी कलाकारो ने OTT और वेब सिरीज़ पर काफी काम किया और अपनी रुचि दिखाई। इसी कड़ी में प्रकाश झा की वेब सिरीज़ आश्रम भी रिलीस हुई थी जो की काफी चर्चा में बनी रही। वैसे तो बॉलीवुड में बॉबी देओल का कुछ खास रहा नहीं मगर आश्रम सिरीज़ में उनका सिक्का जम गया। आश्रम सिरीज़ में काशीपुर वाले बाबा का किरेदार निभाने वाले बॉबी देओल का अभिनय सबको बेहद पसंद आया और लोगो ने उनके काम को सराहा।

बॉलीवुड से तो इनको कोई उम्मीद बची नहीं थी लेकिन लॉकडाउन में रिलीस हुई आश्रम एक उम्मीद की किरण ज़रूर जगा गयी। आश्रम में बॉबी देओल का पाखंडी बाबा का किरेदार लोगों को तो पसंद आया ही साथ ही फिल्म के निर्माता निर्देशकों को भी इतना पसंद आया की उन्हे कई बड़े बैनर की फिल्मों से ऑफर आ रहे है। उनका डंका बैठ गया इस वेब सिरीज़ के बाद तभी इसी की वजह से उनको साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से ऑफर आया है और उसमे भी वह जल्द नज़र आएंगे। खैर इसमे कोई शक नहीं के उनका आश्रम में काफी दमदार परफॉरमेंस था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण भारत में आ रही ग्रैंड फिल्म में जल्द ही बॉबी देओल नजर आने वाले हैं। बाहुबली को टक्कर देती एक फिल्म में बॉबी देओल विलेन का रोल करेंगे। उन्हें दक्षिण भारत की ग्रैंड फिल्म ‘बाहुबली’ के टक्कर में बनने वाली एक फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है। ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ की सफलता ने बॉबी देओल के लिए नए आयाम खोल दिए हैं। ऐसे में अब बॉबी का करियर रफ्तार पकड़ता फीखई दे रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − five =

Back to top button