आर्यन खान के सपोर्ट में आईं रवीना टंडन, सोमी अली

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल ड्रग्स केस के चलते न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में चल रही ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के कारण गिरफ्तार किया गया था। उनके वकील का दावा है कि आर्यन के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई जिसके बिना पर 8 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के अधिकांश लोग शाह रुख खान के सपोर्ट में उतर आएं हैं। यहां उनके बंगले मन्नत पर सिलेब्स का तांता लगा हुआ है वहीं सोशल मीडिया पर भी ‘आई स्पोर्ट शाह रुख खान’ ट्रेंड कर रहा है। ताजा क्रम में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट किया है।

रवीना टंडन ने मामले पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि आर्यन खान के साथ शर्मिंदा करने वाली राजनीति खेली जा रही है। उन्होंने लिखा, ‘शर्मिंदगी से भरी राजनीति खेली जा रही है…यह एक युवा लड़के की जिंदगी और भविष्य है जिससे लोग खिलवाड़ कर रहे हैं। दिल टूटने वाली बात है।’

वहीं आर्यन खान को लेकर एक्ट्रेस सोमी अली ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने ऑफिसशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा,’कौन सा बच्चा है जिसने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किय, इस बच्चे को घर जाने दो। ड्रग्स और वैश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले, इसलिए उन्हें अपराध मानना ही बंद कर देना चाहिए।

सोमी ने आगे लिखा,’ यह एक बच्चे के बच्चे होने का सीन है. कोई भी यहां संत नहीं है। मैंने 15 साल की उम्र में गांजा ट्राई किया था और फिर फिल्म आंदोलन के सेट्स पर दिव्या भारती के साथ दोबारा पिया था। मुझे कोई पछतावा नहीं है।’

बता दें कि आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। 7 अक्टूबर को पेशी के दौरान कोर्ट ने एनसीबी की मांग ठुकराते हुए आर्यन की कस्टडी बढ़ाने से इनकार कर दिया था। कोर्ट ने एससीबी से कहा कि उनके पास उचित समय था आरोपी से पूछताछ करने का ऐसे में आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरात में भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =

Back to top button