अमिताभ बच्चन ने रेखा पर भद्दे कमेंट करने के लिए एक शख्स की पिटाई

अमिताभ बच्चन अगली बार गुलाबो सीताबो में दिखाई देंगे, जिसमें अहम भूमिका में आयुष्मान खुराना भी हैं। जबकि फिल्म में एक नाटकीय होने की उम्मीद थी, निर्माताओं ने मौजूदा महामारी की स्थिति के कारण एक ओटीटी मंच पर रिलीज करने का फैसला किया।  जब अमिताभ बच्चन ने रेखा पर भद्दे कमेंट करने के लिए एक शख्स की पिटाई की जहां अमिताभ बच्चन को प्रशंसकों की पोस्ट ‘जंजीर’ से मोनीकर ‘एंग्री यंग मैन’ मिला, जहां उन्होंने गहन और आक्रामक भूमिका निभाई, अभिनेता वास्तविक जीवन में सबसे अच्छे इंसानों में से एक थे। हालांकि 1977 में एक घटना हुई थी, जहां बिग बी ने अपना कूल खो दिया था।

जयपुर में चल रही गंगा की सौगंध की शूटिंग के दौरान, एक शख्स रेखा पर लगातार अपमानजनक टिप्पणी कर रहा था और कई बार चेतावनी देने के बावजूद वह नहीं रुका और बाद में अमिताभ बच्चन ने अपनी ठंडक खो दी, जिसके कारण दोनों के बीच एक लड़ाई हुई। यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन-जया बच्चन की शादी की पल-पल और जान्हवी कपूर ने शेयर की बोनी कपूर-श्रीदेवी की तस्वीर यश उस्मान द्वारा रेखा की जीवनी में रेखा – द अनटोल्ड स्टोरी शीर्षक से लिखा गया है, “1977 में सुल्तान अहमद की डकैत फ्लिक, गंगा की सौगंध (1978), जयपुर के पास रिलीज हो रही थी। एक आउटडोर शूटिंग के दौरान, एक बड़ी भीड़ को पकड़ने के लिए इकट्ठा हुई थी। सितारों की एक झलक। लेकिन, भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति रेखा पर भद्दी-भद्दी टिप्पणियां करता रहा। बार-बार चेतावनी देने के बाद भी उसकी नादानी बनी रही। अमिताभ ने कहा कि उनके शांत रहने के कारण ही उन्होंने अपनी मस्त अदाओं से लोगों को हतप्रभ कर दिया।” यह भी पढ़ें- विश्व पर्यावरण दिवस 2020: प्रकृति के लिए अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन और अन्य यह आगे जोड़ता है, “इसने एक गपशप जंगल की आग की शुरुआत की। फिल्म पत्रिकाओं ने इस घटना को खेला और अनुमान लगाया कि क्यों ‘उत्तम दर्जे का और परिष्कृत अमिताभ’ रेखा के लिए एक मुट्ठी लड़ाई में शामिल हो जाएगा। क्या चल रहा था? एक रोमांस के बारे में भुनभुनाते मुरुम के रूप में क्या शुरू हुआ? दोनों के बीच तनातनी हो गई और अफवाहें फैल गईं। ” यह भी पढ़ें- विश्व पर्यावरण दिवस 2020: आयुष्मान खुराना कहते हैं ‘जागने का समय’ – देखें वीडियो

अमिताभ बच्चन अगली बार गुलाबो सीताबो में दिखाई देंगे, जिसमें अहम भूमिका में आयुष्मान खुराना भी हैं। जबकि फिल्म में एक नाटकीय होने की उम्मीद थी, निर्माताओं ने मौजूदा महामारी की स्थिति के कारण एक ओटीटी मंच पर रिलीज करने का फैसला किया। मूवी का प्रीमियर 12 जून, 2020 को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा और यह दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा। शूजित सरकार ने कहा, “यह भारतीय मनोरंजन के लिए एक नए युग की सुबह है।” “मुझे खुशी है कि एक वैश्विक दर्शक हमारी किरकिरी को देख पाएगा, और जो फिल्म उनके लिए स्टोर में है उसका आनंद ले सके। गुलाबो सीताबो एक विचित्र, हल्की-फुल्की फिल्म है जिसे दर्शक अपने परिवार के साथ आनंद ले सकते हैं। श्री अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में काम करने का एक शानदार अनुभव।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 18 =

Back to top button