अभिनेत्री रवीना टंडन के 46 जन्मदिन पर आइये जानते है उनसे जुडी कुछ दिलचस्प बाते

मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने बॉलीवुड के करियर की शुरुवत सन् नब्बे के दशक में की थी, अभिनेत्री होने के साथ-साथ रवीना एक मॉडल और प्रोड्यूसर भी हैं। रवीना का मॉडेलिंग करियर अपने कॉलेज लाइफ से ही शुरू कर दिया था उनको कॉलेज से ही मॉडेलिंग के ऑफर्स आने लगे थे।

आज रवीना 46 वर्ष की हो गयी है। आप को बता दे रवीना के फिल्मी करियर की शुरूवात एक फ्लॉप फिल्म से हुई, रवीना ने फिल्म पत्थर के फूल में सलमान ख़ान के साथ अपना डेब्यु दिया था लेकिन कामयाबी फिल्म ‘मोहरा’ (1994) से मिली। रवीना का जन्म 26 अक्तूबर सन् 1974 में हुआ था, इन्होने अपनी मस्त मस्त अदाओ से दर्शंको को अपना दीवाना बनाया, रवीना शादी से पहले सिंगल मदर बनीं थी उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया था जिनका नाम छाया और पूजा है बाद में उन्होंने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थठानी से शादी की और फिर शादी के बाद उनका एक बेटा और एक बेटी हुई। रवीना के बेटे का नाम रणबीर और बेटी का नाम राशि है। रवीना शादी के बाद में फैमिली और बच्चों की परवरिश में व्यस्त हो गईं।

रवीना ने अपना जन्मदिन अपने पति अनिल थडानी के साथ दालहाउस में मनाया, रवीना की टीम और उनकी मैनेजर रीमा पंडित ने उनके लिए एक छोटी सी सर्प्राइज़ पार्टी करी, रवीना ने अपनी टीम और मॅनेजर का अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट के ज़रिए धन्यवाद भी किया।

रवीना का फिल्मी करियर मोहरा के बाद काफ़ी जबरदस्त रहा उनकी जोड़ी को दर्शको द्वारा अक्षय कुमार के साथ और फिर गोविंदा जैसे कलाकारो के साथ बेहद पसंद किया गया, रवीना के कई गाने काफ़ी टॉप के रहे जैसे तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त और टिप टिप बरसा पानी । रवीना और अक्षय कुमार की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था मोहरा फिल्म का गाना “तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त” काफ़ी पसंद किया गया जिसके बाद उन्हे मस्त मस्त गर्ल भी कहा जाने लगा। रवीना की अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ लगभग सारी ही फ़िल्मे जबरदस्त हीट गयी, रवीना सोसल मीडीया पर काफ़ी एक्टिव रहती है, वह अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती है, रवीना को लगभग 29 साल हो गये अपने फिल्मी करियर में उनका चार्म उतना ही है जितना पहले हुआ करता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + one =

Back to top button