अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी आगामी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के सेट से शेयर की तस्वीरें, मां आयशा और उनके पिता जैकी श्रॉफ ने यूं किया रिएक्ट

अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों से यूके में अपनी आगामी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वो अक्सर फिल्म के सेट में अपने फोटोज, वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही में तस्वीर साझा कर बताया कि फिल्म की शूटिंग को करते हुए 50 दिन हो गए हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is क्स्दाज़-3.jpg

इन तस्वीरों में अभिनेता का बेहद कूल लुक में नजर आ रहे हैं। फोटोज में टाइगर व्हाइट शर्ट और ब्लैक कलर के टाउजर पहने दिखा रहे हैं। साथ ही उन्होंने डार्क सनग्लासेज भी पहना हुआ है, जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रहा है। टाइगर ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर फोटोग्राफ देवेश शर्मा को टैग करते हुए लिखा, ‘हीरोपंती 2 की शूटिंग को लगभग 50 दिन हो गए।’

उनके इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फोटो पर उनकी मां आयशा श्रॉफ और उनके पिता जैकी श्रॉफ में फायर के इमोजी कमेंट किए हैं।

हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग अनविलिवेवल के एक साल पूरे होने पर खुशी जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक शानदार स्टंट करते दिख रहे हैं। वीडियो की शुरूआत में अभिनेता टाइगर श्रॉफ शर्टलेस होकर एक ग्राउंड में बेतरीन स्टंट करते दिख रहे हैं। वहीं स्टंट के बाद वो अपने एप्स भी फ्लॉट करते दिख रहे हैं। अभिनेता की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिपॉन्स मिला था।

अहमद खान के निर्देशन में बनी रही हैं इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जारिए दोनों एक-दूसरे के साथ दूसरी बार स्क्रनी स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों की जोड़ी को करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में देखा गया था।     

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − 7 =

Back to top button