अगर आज चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल( IPL 2021 )का दूसरा मुकाबला जीत लिया,तो टूर्नामेंट से बाहर होगी राजस्थान रॉयल्स 

आज सुपर सैटर्डे को IPL 2021 का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा. चेन्नई की बागडौर जहां दिग्गज और अनुभवी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में होगी. वहीं राजस्थान के लिए युवा संजू सैमसन टीम को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखने का प्रयास करेंगे. अबू धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में आज शाम साढ़े सात बजे से ये मैच खेला जाएगा.

धोनी के नेतृत्व में पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ जीत के साथ चेन्नई की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. टीम ने IPL के इस दूसरे चरण में अब तक चार मुकाबले खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है. राजस्थान के खिलाफ भी CSK अपनी इस जीत की लय को बरक़रार रखने और पॉइंट्स टेबल में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाए रखना चाहेगी. वहीं राजस्थान की टीम इस वक़्त आठ अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है. टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपने अगले तीनों मैच तो जीतने ही होंगे, साथ ही दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा. आज के मैच में हार राजस्थान की टीम को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर देगी.

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन- फाफ डू प्लेसिस, रॉबिन उथप्पा, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर और जोश हेजलवुड.

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन- यशस्वी जायसवाल, एविन लुईस, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, शिवम दुबे, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस/ओशेन थॉमस, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी और मुस्तफिजुर रहमान.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + one =

Back to top button